गुजरात मे काग्रेस विधायक कोरोना के मरीज़, आज ही राज्य के मुख्यमंत्री एवं प्रमुख राजनेता से की थी मुलाकात

कांग्रेस की चिंता कम नहीं हो रही है। कांग्रेस के विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं बता दें कि इमरान खेड़ावाला जोकि अहमदाबाद के जमालपुर-खाडिया क्षेत्र से विधायक खेड़ावाला, गुजरात के कांग्रेस विधायक हैं मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। खबरों के अनुसार सुबह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा तथा अन्य से गांधीनगर स्थित सचिवालय में मिले थे। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने खेड़ावाला के साथ-साथ दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन शेख और दाणीलीमडा के विधायक शैलेष परमार के साथ बैठक कर अहमदाबाद के वर्तमान परिस्थिति को लेकर विचार-विमर्श किया था। इन तीनों इलाकों में कोरोना पॉजिटिव के अधिकांश मरीज हैं।

फिलहाल इमरान  को एस वी पी अस्पताल में दाखिल किए जाने की कार्रवाई जारी है। अहमदाबाद का जमालपुर इलाका भी कोरोना ग्रस्त बताया जाता है। आशंका है कि इमरान पिछले दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए आगे बढ़कर काम करने के दौरान संक्रमित हुए है।

कोरोना पॉजिटिव के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अहमदाबाद के कई इलाके को कलस्टर क्वारन्टाइन किया गया है। बताया दें कि पिछले महीने वे कांग्रेस के अन्य विधायकों के साथ जयपुर भी गए थे।