CM नीतीश कुमार ने लोगों से की भावुक अपील, कहा-कोविड की जंग में दें सरकार का साथ

कोरोना की दूसरी लहर के कारण मचे हाहाकार के बीच बिहार  के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से एक बार फिर से सहयोग करने की अपील की है।

कोरोना योद्धाओं का शुक्रिया अदा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया कि कोरोना के इस संकट काल में सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है। इस आपदा से निपटने में बेहद धैर्य, अनुशासन और हिम्मत के साथ काम करने वाले चिकित्सकों, नर्सों, सफाई कर्मियों, प्रशासन और पुलिस के लोगों सहित सभी कोरोना योद्धाओं का हम पूरे बिहार परिवार की तरफ आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने आगे ट्वीट किया कि इस आपदा में अनेक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधिगण मानवता की सेवा कर रहे हैं। युवा साथी जनता की सेवा के लिए विशेष रूप से सक्रिय हैं और सोशल मीडिया का सकारात्मक प्रयोग कर रहे हैं, जो सराहनीय है। ऐसे सभी लोगों का भी हम बिहार परिवार की तरफ से धन्यवाद करते हैं।

नीतीश ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए ट्वीट किया कि कोरोना की पहली लहर के दौरान बिहार ने बहुत दृढ़ता और साहस के साथ ये लड़ाई लड़ी। इस बार भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हमें अपने को और अपनों को बचाना है। कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार का साथ देना है। आइए संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर इस जंग को जीतेंगे।

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। राज्य में रविवार को 11,259 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई। इससे पहले शनिवार को 12948 ममाले सामने आए थे। यानी शनिवार के मुकाबले रविवार को सामने आए मामलों की संख्या में लगभग एक हजार की कमी आई है। इससे पता चलता है कि बिहार में लॉकडाउन लगाने के सकारात्मक नतीजे आ रहे हैं।