भोजपुर में DJ पर चलता रहा अश्लील डांस और लोग उड़ाते रहे नोट, पिंजरे में बंद बार बालाओं को नचाया गया, बाहर मस्ती में झूमते बेकाबू लोग उड़ाते रहे नोट

देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, हालांकि संक्रमण के मामले कम होता देख लगे प्रतिबंधों में कुछ छूट दी जा रही है।

बिहार में लगे प्रतिबंधों में छूट के साथ आज से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है। लेकिन कई जगह कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां लगातार उड़ाई जा रही हैं। बिहार के भोजपुर जिले में एक शादी-समारोह के दौरान पिंजरे में बार बालाओं को नचाया गया। सूबे में लगे प्रतिबंधों के बावजूद पूरी रात तेज आवाज में डीजे बजाया गया। उस पर अश्लील डांस चलता रहा और लोग नोट उड़ाते रहे। बताया जा रहा है कि उस दौरान भोजपुर पुलिस चुप्पी साधे बैठी रही।

जमकर उड़ाई गई कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां

जानकारी के मुताबिक, पूरे कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी होती रही।

साथ ही, किसी ने मास्क तक नहीं लगाया था। इस दौरान पिंजरे में डांसर अश्लील गानों पर ठुमके लगाती रहीं और बाहर मस्ती में झूमते बेकाबू लोग नोट उड़ाते रहे।

4 हजार रुपये में आई थीं बार बालाएं

खबर है कि यह पूरा घटनाक्रम कोईलवर के वॉर्ड संख्या-10 मियांचक मुहल्ले का है। यहां खुलेआम सूबे में लगे लॉकडाउन के नियमों को तार-तार किया गया। बताया जा रहा है कि पिंजरे में डांस करने वाली इन बार बालाओं को चार हजार रुपये देकर मुजफ्फरपुर से लाया गया था।

पुलिस के मुस्तैदी पर उठ रहे सवाल

गौरतलब है कि यहाँ पूरी रात डीजे बजता रहा। अश्लील डांस होता रहा, लेकिन पुलिस को कुछ पता तक नहीं लगा। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ रही थीं, तब भोजपुर पुलिस क्या कर रही थी? पुलिस ने कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की?

अब जांच जारी है

कोईलवर के बीडीओ वीर बहादुर पाठक का कहना है कि इस मामले की जानकारी मिली है। लॉकडाउन के दौरान लड़कियों को पिंजरे में नचवाना सरासर गलत है। इस मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होंगे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।