बिहार के पटना जिले में शुक्रवार को गंगा नदी में एक नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया… सात लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया, जबिक सात अन्य लापता… बचाव अभियान जरी ….

इस हादसे के बाद सात लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव पर 14 लोग सवार थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाव डूबने के बाद सात लोग किसी तरह तैर कर नदी के बाहर आ गए, जबिक सात अन्य लापता हैं। उन्होंने कहा कि एसडीआरएफ की टीम तलाशी और बचाव अभियान में जुटी है।

मनेर थाना क्षेत्र के महावीर टोला के समीप गंगा नदी में एक बालू लदी नाव अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। नाव पर 14 मजदूर सवार थे। इनमें से सात लोग किसी तरह गंगा नदी से तैरकर बाहर निकल गए, जबकि सात अन्य गंगा नदी की तेज धारा में बहकर लापता हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी। जिसके बाद बचाव अभियान में एसडीआएफ की टीम को महावीर टोला के पास गंगा नदी में उतारा गया, लेकीन देर शाम तक लापता मजदूरों का पता नहीं चल सका।
शाम तक लापता मजदूरों का कोई पता नहीं चला 
लापता मजदूरों में बह्मचारी गांव निवासी रविंदर राय, बबन राय, केशो राय, गणेश राय, बीरेंद्र राय, जुगेशवर राय और झुनझुन साव शामिल हैं। इस संबंध में मनेर सीओ दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से सूचना मिली कि एक नाव महावीर टोला के समीप नदी में डूब गई। जिस पर सवार सात लोग गंगा नदी में लापता हैं। इसके बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और एसडीआएफ की टीम को नदी में उतारा गया, लेकिन देर शाम तक किसी का कुछ पता नहीं चला है। उन्होंने कहा कि शनिवार को फिर से एसडीआएफ की टीम को गंगा नदी में उतारा जाएगा।