जब बाघिन ‘अनुष्का’ के बाड़े में कूद गया युवक, फिर बाघिन ने जो किया, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

 

जरा सोचिए कि उस वक्त क्या हुआ हुआ होगा जब किसी बाघिन के बाड़े में कोई व्यक्ति कूद जाए। कितनी भयावह तस्वीर होगी। जिस नाम से लोगों की रूह कांप जाती है, उसके सामने कूद जाना मौत को बुलावा देना ही तो है। ऐसा ही एक हादसा हुआ है झारखंड की राजधानी रांची स्थित बिरसा जैविक उद्यान में। जहां पार्क में घूमने के दौरान एक युवक बाघिन के बाड़े में गिर गया। फिर क्या था बाघिन ने युवक पर हमला कर उसे मार डाला। घटना के बाद पार्क में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के शव को बाड़े से निकाला गया।

अनुष्का ने युवक का काटा गला

बाघिन के द्वारा शरीर के चीथड़े किए जाने के बाद मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पार्क के कर्मचारी ने बताया कि जिस बाघिन ने युवक पर हमला किया उसका नाम अनुष्का है। जैसे ही युवक बाड़े में गिरा। बाघिन ने उस पर हमला बोल दिया और गला काट डाला। इससे युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

पेड़ पर झूल रहा था युवक

बाड़े के पास पेड़ पर झूल रहा था युवक हालांकि इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि युवक कैसे बाड़े में गिरा। फिलहाल इसकी जांच चल रही है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि युवक खुद बाड़े में कूद गया। क्योंकि एक दीवार और जाली को पार करने के बाद ही बाड़े तक पहुंचा जा सकता है। एक पार्क कर्मी ने बताया कि युवक बाघिन के बाड़े के केज के पास एक पेड़ पर झूल रहा था।