हीरा व्यवसायी की बेटी ने दिव्यांग युवक से की शादी, ब्याह के लिए गुजरात से भागकर आयी पटना, बोली-हम खुश हैं

कहते हैं न कि प्यार अंधा होता है। इसी कहावत को सच कर दिखाया है गुजरात के एक हीरा व्यवसायी की बेटी तान्या ने। तान्या को फेसबुक पर पटना के एक युवक से दोस्ती होती है, और यह दोस्ती प्यार में बदल जाती है। प्यार ऐसा कि दो जिस्म एक जान। दोनों एक दूसरे के लिए जीने-मरने को तैयार हो जाते हैं। दोनों मिलकर एक खुशहाल जिंदगी गुजारने की कसम खाते हैं। फिर क्या तान्या गुजरात से भागकर पटना पहुंची और मंदिर में अपने आशिक से शादी कर ली।

तान्या ने जिससे शादी की, वह दिव्यांग है

तान्या ने अपने जिस आशिक से साथ शादी के सात फेरे लिये, वह दिव्यांग है। उस युवक के पिता पटना में ऑटो चलाते हैं। और ये सब बातें युवक ने अपनी प्रेमिका को प्रेम प्रसंग के दौरान हीं कह दी थी। लेकिन प्यार सच्चा हो तो इन बंदिशों का कोई महत्व नहीं रह जाता। तान्या ने गुजरात से भागकर पटना पहुंची और अपने आशिक के साथ शादी कर ली।

लड़की के पिता के साथ पहुंची गुजरात पुलिस

इधर तान्या अपने आशिक के साथ शादी के फेरे ले रही थी, उधर उसके पिता की छटपटाहट तेज हो गयी थी। उनकी शिकायत पर गुजरात पुलिस तान्य को ढ़ूंढ़ते हुए पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर क्षेत्र पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। लड़की के पिता का कहना है कि तान्या अभी नाबालिग है।  युवक ने बहला फुसलाकर शादी कर मेरी बेटी से शादी कर ली है। हांलाकि लड़की चीख-चीखकर कह रही है कि वे अपने परिवार और पति साथ हीं रहना चाहती है। उन्होंने अपने पिता के आरोप पर कहा कि उसके आशिक ने दिव्यांग होने की बात उसे शादी के पहले हीं बता दी थी। वहीं लड़के के पिता ने कहा कि लड़की अपनी मर्जी से गुजरात से पटना आयी थी।

वहीं इस पूरे प्रकरण के बाद गुजरात पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर गुजरात चली गयी है। आगे मामले की जांच जारी है।