पटना में एक युवक ने खोला RJD फैन चायवाला का स्टॉल,तेजप्रताप और राबड़ी देवी ने की मुलाकात

बीते कुछ दिनों से पटना में नए नए चाय स्टाल काफ़ी चर्चा का विषय बने हुए है । इन चाय वालों की खासियत ये है कि उन युवावों द्वारा चलाया जा रहा है जो पढ़े-लिखे है लेकिन बेरोजगार हैं।चाय के स्टॉल द्वारा वो आत्मनिर्भर बनाना चाह रहे।बेवफा चायवाला के बाद ग्रेजुएट चायवाली,आत्मनिर्भर चायवाली की विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ा है।अब पटना में आरजेडी फैन चायवाला चर्चा में आ गया है। सोमवार को लालू यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अचानक अपनी गाड़ी आरजेडी फैन चायवाले के पास रोक दी। इस दौरान राबड़ी देवी ने अखिलेन्द्र यादव हिन्दुस्तानी से बात की।

राबड़ी और तेज प्रताप ने की मुलाकात

राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर एक युवक ने चाय का स्टाल खोला है। इसे ‘आरजेडी फैन चायवाला’ के नाम से पुकारा जा रहा है। इन दिनों बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है। सोमवार को सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही में भाग लेने के लिए तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी एक ही गाड़ी पर सवार होकर आवास से निकले। घर से निकलने के बाद तेज प्रताप यादव ने अचानक गाड़ी रुकवा दी, जिसके बाद अखिलेन्द्र हिन्दुस्तानी गाड़ी के पास पहुंच गए। राबड़ी देवी को इस चायवाले के बारे में बताया गया, जिसके बाद राबड़ी देवी ने अखिलेन्द्र से बात की और पूछा कि कहां के रहने वाले हो? 

RJD के समर्थक हैं अखिलेन्द्र हिन्दुस्तानी

नालंदा के रहने वाले अखिलेन्द्र हिन्दुस्तानी ने बताया कि वह सरकारी नौकरी की तैयारी कर चुके हैं, लेकिन रोजगार नहीं मिलने की वजह से अब चाय की दुकान बेचकर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। अखिलेंद्र खुद को लालू यादव और तेजस्वी यादव का फैन बताते हैं। चाय का ठेला लगाकार परिवार का पेट पालने वाले अखिलेन्द्र का कहना है कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं। उसका कहना है कि बिहार में सरकारी नौकर के लिए एग्जाम होने पर पेपर ही लीक हो जाता है। उसने अपने चाय के ठेले पर राजद और तेजस्वी के पक्ष में कई बातें भी लिख रखी हैं।