भोजपुर डीएम की शादी की सालगिरह में  एसपी संजय कुमार सिंह ने गया गाना, लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गये ….

पुलिस का कड़क अंदाज अक्‍सर नजर आता है। लेकिन भोजपुर जिले के एसपी संजय कुमार सिंह का अलग मिजाज शुक्रवार की रात दिखा। ऐसे सुरीले हुए कि लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गए। उनका वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एसपी साहब का ये अलग रूप देख लोग कायल हो गए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

भोजपुर डीएम की शादी की सालगिरह में  एसपी संजय कुमार सिंह ने लगाया चार चांद….

अवसर था भोजपुर के जिलाधिकारी राजकुमार और उनकी पत्‍नी डॉली की शादी की 19वीं सालगिरह का।  सारण के रिविलगंज क्षेत्र के निवासी आइएएस अधिकारी राजकुमार बतौर डीएम भोजपुर जिले में कार्यरत हैं। शुक्रवार (25 नवंबर) को शादी की सालगिरह थी। रात में डीएम के आवासीय परिसर में ही पूरा कार्यक्रम आयोजित था। गीत-संगीत का भी कार्यक्रम था। जिले के पुलिस से लेकर प्रशासनिक अफसर तक आमंत्रित किए गए थे। करीबी मित्र और सगे-संबधी भी मौजूद थे।

डीएम साहब और मैडम की ओर देखते हुए उन्‍होंने विनोद खन्‍ना पर फिल्‍माया गया बप्‍पी लाहिड़ी का वह प्रसिद्ध गाना गा दिया। दिल में हो तुम, सांसों में तुम, बोलो तुम्‍हें कैसे चाहूं, पूजा करूं, सजदा करूं…। एसपी साहब के गायन का सिलसिला कार्यक्रम में चार चांद लगाता रहा। वह एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्‍तुत‍ि देते रहे।

मूल रूप से यूपी के बलिया ज़िला निवासी 2012 बैच के आइपीएस अधिकारी संजय सिंह मई महीने से यहां बतौर एसपी कार्यरत हैं। उन्होंने छह महीने के अंदर पुलिसिंग से अलग हटकर भी अपने कुशल व्यवहार से लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई है।