जल्द ही मिलने वाली है सुविधा, अब एंड्रॉयड यूजर्स भी ले सकेंगे Apple TV ऐप का आनंद…..

ऐपल दुनिया भर में  करोड़ो लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है। भारत में भी इसका बहुत बड़ा यूजर बेस है। लेकिन एंड्रॉयड ने भी अपना दबदबा बनाए रखा है। ऐसे में अगर आपको खबर मिले की ऐपल की कुछ सुविधाएं एंड्रॉयड में मिल सकती है तो , जी हां ऐपल अब अपने Apple TV App को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश कर सकती है। आइये इसके बारे में जानते हैं ।

टेक दिग्गज ऐपल जल्द ही एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर अपना टीवी एप्लिकेशन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। MacRumorsने इसकी जानकारी दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह खबर Twitter यूजर ShrimpApplePro की ओर से आई, जिसने iPhone 14 Pro के डायनामिक आइलैंड हार्डवेयर डिजाइन और डिवाइस के बॉक्स को लीक किया।

टिपस्टर ने दावा किया कि टेक दिग्गज इंटरनली एप्लिकेशन का परीक्षण कर रहा है और इसे जल्द ही जारी करने की योजना बना रहा है। ऐपल टीवी एप्लिकेशन के साथ, एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स के पास वेब पर टीवी का आनंद लेने का विकल्प होगा, उनको tv.apple.com पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है।

हाल ही में जोड़ा गया HDR10 + सपोर्ट….

Android डिवाइस पर Apple TV ऐप यूजर्स के लिए MLS सीजन पास के साथ शुरू होगा।बता दें कि अक्टूबर में, टेक दिग्गज ने अपने Apple TV एप्लिकेशन के लिए एक अपडेट जारी किया था, जिसका उपयोग स्मार्ट टीवी और अन्य उपकरणों द्वारा किया गया था, जिसमें Apple TV + स्ट्रीम और iTunes फिल्मों के लिए HDR10 + सपोर्ट जोड़ा गया था।