लॉकडाउन के दौरान फिल्म के लिए कास्टिंग करने की खबरों से नाराज हुए भाईजान, लीगल एक्शन की चेतावनी, दो गाने रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीतते ही हैं, लेकिन उनका गुस्सा भी जगजाहिर है। इसका कई मौकों पर सभी ने अनुभव किया है. इस समय सलमान खान एक अफवाह के चलते काफी गुस्सा हैं. दरअसल कुछ दिनों से ऐसी अफवाह फैल रही है कि सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. दावा ऐसा भी किया गया है कि सलमान खान फिल्म्स से भी लोगों को मैसेज आए हैं. ऐसे में ये अटकलें काफी तेज हो गई थीं कि लॉकडाउन के बीच सलमान खान फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे है।

अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की बात

लेकिन इन अटकलों पर विराम लगाने का काम खुद सलमान खान ने कर दिया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर साफ कहा है कि किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं की जा रही है. उन्होंने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कह दी है. वो लिखते हैं- ये स्पष्ट किया जाता है कि ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. ऐसे किसी भी मेल पर विश्वास मत कीजिए. उस इंसान या संस्थान के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा अगर ये पाया गया कि उनके चलते ये अफवाह फैली है।

लॉकडाउन के बीच सलमान के दो गाने रिलीज

सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच दो गाने रिलीज कर दिए हैं. एक तरफ उनका गाना तेरे बिना जैकलीन के संग शूट किया गया है वहीं प्यार करोना भी रिलीज हुआ. दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वर्फ फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे, कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं. खबरे ऐसी भी हैं कि सलमान खान एक था टाइगर के तीसरे पार्ट के लिए तैयारी शुरू करेंगे. लेकिन अभी कोरोना के चलते उनकी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है.