सोनिया के खास रहे ‘भक्त’ को मिली बिहार की जिम्मेदारी, कांग्रेस के पूर्व विधायक का दावा, बिहार कांग्रेस के आधे से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

बिहार विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद से ही कांग्रेस में बदलाव के संकेत मिल रहे थे. कांग्रेस के बिहार प्रभारी ने चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की थी. इसके बाद कांग्रेस नेतृत्व ने शक्ति सिंह गोहिल को बिहार प्रभारी के पद से मुक्त कर दिया है. कांग्रेस नेतृत्व ने भक्त चरण दास को नया बिहार कांग्रेस का प्रभारी  बनाया है।

कांग्रेस हाईकमान ने दावे को किया खारिज

वहीं बिहार कांग्रेस एक बार फिर टूटने के कगार पर हैं. यह दावा हम नहीं बल्कि कांग्रेस के पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस के 11 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं. लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने भरत सिंह के बयान को खारिज कर दिया है.

कांग्रेस विधायक पर डोरे डाल रही एनडीए

पूर्व विधायक ने साफ तौर पर कहा कि 19 विधायकों में से 11 विधायक ऐसे हैं जो कांग्रेस पार्टी से नहीं है, मगर चुनाव जीत गए हैं, यह लोग पैसा देकर टिकट खरीदे और अब विधायक बन गए हैं. उन्होंने दावा किया कि एनडीए अपना  संख्या बल को मजबूत करने के लिए प्रयासरत है. उन्होंने यह भी दावा किया कि पार्टी छोड़ने वालों में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी शामिल है.