शशि थरूर के बयान के बाद गरमाई सियासत, BJP ने कहा-क्या कांग्रेस अब पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ना चाहती है ?

कांग्रेस नेता शशि थरूर के लाहौर लिट फेस्ट में दिये बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गयी है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर ने लाहौर लिट फेस्ट में जो बोला, वो सबने सुना, लेकिन उस पर भरोसा नहीं हो रहा है।

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने भारत का मजाक बनाया और खराब नजरिए से दिखाने की कोशिश की है. शशि थरूर तब्लीगी जमात को लेकर सरकार पर कट्टरता और पक्षपात करने की बात पाकिस्तान में जाकर बोल रहे हैं. क्या सोनिया, राहुल, प्रियंका ने कभी पाकिस्तान के अपने अल्पसंख्यकों पर कुछ बोला? क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है?

बीजेपी नेता ने कहा कि शशि थरूर क्या चाहते हैं कि पाकिस्तान अब राहुल गांधी को क्रेडिट दे? तंज भरे लहजे में संबित पात्रा ने कहा कि थरूर चिंता मत करें, राहुल गांधी वैसे ही पाकिस्तान और चीन में हीरो बन चुके हैं

संबित पात्रा ने कहा कि कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा कि हिंदुस्तान को पीएम मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे भी छठ पूजा तक चलता रहेगा. वहीं, थरूर कहते हैं कि राजनीतिक दृष्टिकोण से जिस तरह से कोविड को लेकर आघात होना चाहिए, वो नहीं हो पा रहा है. ये किस तरह की मनोस्थिति है?

संबित पात्रा ने कहा कि नार्थ ईस्ट को लेकर यह कहना कि वहां की स्थिति ठीक नहीं है. यह क्या है? हिंदुस्तान के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कट्टरता और पक्षपात दिखा रही है. ये राहुल गांधी के दोस्त शशि थरूर ने कैसे कहा? खासकर तब जब पाकिस्तान में हिंदू और सिखों के साथ क्या हो रहा है, सब देख रहे है.