दिल्ली: निर्माणधीन चार मंजिला इमारत हुआ धराशाई, 6 से 7 लोगो के दबे होने की जताया जा रहा आशंका, पांच लोगो के घायल होने की से सूचना….

दिल्ली के आज़ाद बाजार इलाके में शुक्रवार को एक इमारत के गिरने से पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। साथ ही इस इमारत के मलबे में कई अन्य लोगों के दबने की आशंका भी जतायी जा रही है। मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंच चुकी है। बता दें कि घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह-सुबह अचानक यह इमारत गिर गयी जिससे पांच लोग घायल हो गए।

मीडियाकर्मियों को घटना की शुरुआती जानकारी देते हुए दमकल विभाग ने बताया कि आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की घटना हुई, दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। इसमें कहा गया दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में छह से सात लोगों के दबे होने की आशंका है। बता दें कि इलाके में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कालसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजाद बाजार की इमारत गिरने से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन पांच लोग घायल हुए हैं।

बता दें कि दिल्ली के आज़ाद बाजार इलाके में जो इमारत गिरी है उसके निर्माण का कार्य अभी चल रहा था। इस चार मंज़िला इमारत के गिरने से पांच मजदूरों के घायल होने की सूचना है जो वहां कार्यरत थे। बता दें कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमारत गिरने से इलाके में कोहराम मच गया। दमकल की गाड़ियां पहुंचने के बाद से वहां लगातार राहत एवं बचाव कार्य चल रही है।