भगवा रंग में रंगे TMC के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी, कहा- बंगाल के गौरव को वापस लाने की जरूरत

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी में भगदड़ मच गई है. टीएमसी के कई सीनियर और ममता बनर्जी के भरोसेमंद नेता पार्टी छोड़कर नए आशियना में जा रहे हैं. पीएम मोदी की 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में रैली होने वाली है. इससे पहले टीएमसी के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि मोदी की रैली से पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और सौरव गांगुली के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है.

दिनेश त्रिवेदी के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. उनका आना पार्टी के लिए काफी अच्छा है. दिनेश त्रिवेदी एक परफेक्ट इंसान हैं. वो गलत पार्टी में थे

हमेशा जनता की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बंगाल के कल्चर से ज्यादा करप्शन की बात होती है. बंगाल के गौरव को वापस लाने की जरूरत है. उन्होंने बीजेपी को परिवार नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी करार दिया. बीजेपी के सोनार बांग्ला के नारे की तारीफ करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि हम हमेशा जनता के साथ रहेंगे. हमेशा जनता की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे.

बजट सत्र के दौरान दिया था इस्तीफा

दिनेश त्रिवेदी को ममता बनर्जी का बेहद करीबी नेता माना जाता है। उन्होंने 12 फरवरी को बजट सत्र के दौरान खुद के इस्तीफे का ऐलान कर दिया था। वह पिछले 2 महीने से पार्टी से दूरी बनाकर चल रहे थे। TMC ने त्रिवेदी के फैसले को पार्टी और जनता के साथ विश्वासघात बताया था।