बिहार के भागलपुर में गिट्टी लदा हाईवा स्कॉर्पियो पर पलटा, दम घुटने से 6 बारातियों की मौत

बिहार के भागलपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है । जहां 6 लोगों की जान चली गई। सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर बाराज जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में एक गिट्टी लदा हाईवा स्कॉर्पियो पर पलट गया। जिससे स्कॉर्पियो सवार 6 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना भागलपुर-कहलगांव मुख्य मार्ग NH- 80 पर घोघा के आमापुर के पास की है।

तीन स्कॉर्पियो पर सवार बाराती मुंगेर के हवेली खड़गपुर के गोवड्डा से पीरपैंती के खिदमतपुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहा गिट्टी लदा हाईवा अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पर पलट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही घोघा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एनएच-80 का निर्माण कर रही एजेंसी की जेसीबी और अन्य संसाधनों से मलबा हटाने का काम शुरू किया गया।

घटना के दौरान देर रात तक एनएच पर अफरा-तफरी का मची रही। काफी मशक्कत के बात स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों को तो घायल अवस्था में बाहर निकाल लिया गया लेकिन 6 लोगों की दम घुटने से मौत हो चुकी थी। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।