एक्सप्रेस ट्रेन कि चपेट में आने से दो ऑन ड्यूटी लोको पायलट की मौके पर हुई मौत, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा शव….

चक्रधरपुर रेल मंडल के राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड में हावड़ा मेल ट्रेन की चपेट में आने से ऑन ड्यूटी दो लोको पायलटों की मौत हो गयी। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे पहुंचाया गया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोको पायलट टीके साहाना तथा सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड में मालगाड़ी का इंजन बदल रहे थे। इसी दौरान हावड़ा मेल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। लोको पायलट टीके साहाना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के निवासी थे, जबकि सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम बनपुर के रहने वाले बताए जा रहे है। इस घटना से पूरे चक्रधरपुर रेल मंडल में शोक की लहर है।

शनिवार की सुबह करीबन 8.30 बजे शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया, जहां पर सीनियर डीपीओ हरिताश रंजन, रेलवे अस्पताल के डॉक्टर जी सोरेन समेत लोको पायलट और अन्य कर्मी पहुंचे। इधर, रेलवे द्वारा दुर्घटना की जांच करायी जा रही है। लोको पायलट टीके साहाना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा निवासी थे, जबकि सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम बनपुर के रहने वाले थे।

शुक्रवार की देर रात दोनों रेल चालकों की मौत के बाद शोक की लहर है। हादसे के बाद रेल कर्मी दोनों ट्रेन चालकों को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल ले आये, जहां डॉक्टरों द्वारा इन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद दोनों के शवों को रेलवे अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। शनिवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाना है।