विधानसभा और विधानपरिषद में दिए नीतीश की अंदर-बाहर वाली बातों पर भड़का राष्ट्रीय महिला आयोग, कहा- तुरंत माफ़ी माँगे बिहार के CM

बिहार विधानसभा और विधान परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  की गंदी बात पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भड़क गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने बयान जारी कर नीतीश कुमार के भाषण की कड़ी निंदा करते कहा है कि वे तुरंत देश भर की महिलाओं से माफ़ी माँगे..

देश भर की महिलाओं से नीतीश को माफी मांगनी चाहिए

राष्ट्रीय महिला आयोग ने नीतीश कुमार के भाषण पर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. आयोग ने कहा है“ राष्ट्रीय महिला आयोग बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में महिलाओं की प्रजनन क्षमता और शिक्षा और इसे देश की जनसंख्या से जोड़ने के संबंध में दिए गए बयान की कड़ी निंदा करता है. ऐसी टिप्पणियां न केवल ग़लत हैं, बल्कि महिलाओं के अधिकारों और विकल्पों के प्रति बेहद असंवेदनशील भी हैं। इन अत्यंत आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए देश भर की महिलाओं से बिहार के मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।”

बिहार विधानसभा और परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सेक्स विषय पर जो कुछ कहा उसे सुन बीजेपी की विधान पार्षद निवेदता सिंह रो बैठी। निवेदता सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को शर्मसार करने का काम किया है। वे भी एक पिता हैं हम भी मां, बहन, पत्नी और बेटी हैं सदन में इस तरह का गंदा बयान देना कही से उचित नहीं है।