शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन सदन में सीएम के सामने ही BJP विधायकों ने उठा ली कुर्सियां, बोले स्पीकर- नोट करें नाम होगा एक्शन

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन प्रश्नकाल के दौरान भारी हंगामा हुआ। प्रजनन पर सीएम नीतीश के बयान से सदन में भारी बवाल हुआ। मुख्यमंत्री के सामने ही विपक्षी सदस्यों ने रिपोर्टर टेबल-कुर्सी को उठा लिया और पटकने लगे। इतना ही नहीं भाजपा विधायक बेल में पहुंच हंगामा करना शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री के सामने ही भाजपा विधायकों ने हाथ में कुर्सियां उठा ली और महिलाओं को लेकर दिए बयान को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वापस ले लिया और सदन में माफी मांगी।

मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर माफी मांग ली

विपक्ष के हंगामे के बाद  संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर माफी मांग ली है।  जब उन्होंने खेद व्यक्त कर दिया है तो मामला खत्म हो गया। हम अध्यक्ष से भी चाहेंगे कि अगर अससंदीय भाषा का प्रयोग किया गया है तो उसे प्रोसिडिंग से हटा दें। वहीं, सीएम नीतीश ने विपक्षी सदस्यों को शांत कराने की कोशिश की। कहा कि-  हम आपको बता देते हैं। हमसे आज प्रेस वालों ने बोला तो हमने सफाई दे दी है।  कल आपसभी लोग मौजूद थे, सभी एकजुट थे और सबलोगों की सहमति से सारी निर्णय लिया गया।