लालू यादव ने पीएफआई के ऊपर लगाए गए प्रतिबंध पर उठाया प्रश्न. आरएसएस की आतंकी संगठन से की तुलना….

आरजेडी सुप्रीमो लाला प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के दिल्ली संभालने और तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने के सवाल पर कहा कि इसमें अभी समय लगेगा। साथ ही ये भी कहा कि वे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष के शपथ के बाद क्या बोले लालू यादव…..

लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। केंद्र सरकार द्वारा पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने के कदम पर लालू ने कहा कि सबसे पहले आरएसएस पर बैन लगाना चाहिए।

इसके बाद जब लालू से पूछा गया कि क्या वे नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने दिल्ली भेजेंगे, तो उन्होंने कहा कि इसमें समय लगेगा, इंतजार कीजिए। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वे चाहते हैं कि तेजस्वी यादव बिहार संभालें, तो लालू बोले- बिल्कुल। नीतीश के देश संभालने के सवाल पर लालू ने कहा कि सबलोग मिलकर संभालेंगे।

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी को बिल्कुल हराया जा सकता है। लोगों से बात हो रही है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। वह सांगठनिक चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए वहां से निपटने के बाद फिर से बैठेंगे। बीजेपी द्वारा नीतीश और लालू की सोनिया से मुलाकात का फोटो नहीं आने पर सवाल उठाए गए, इसपर आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि किसी महिला के घर पर जाकर फोटो निकालना अच्छा लगता है क्या? हम लोगों ने एक-दो घंटे तक मुलाकात की, बाहर प्रेस के लोग थे, विस्तार से बात हुई। बीजेपी वाले घबरा रहे हैं।