पटना में दारोगा अभ्यर्थियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, रिजल्ट रद्द करने की मांग

पटना के डाकबंगला चौराहे पर एक बार फिर दारोगा अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया. दारोगा की पीटी का रिजल्ट रद्द करने की मांग को लेकर सैकड़ों दारोगा अभ्यर्थियों ने डाकबंगला चौराहे पर प्रदर्शन करने लगे. इसके साथ अभ्यर्थियों का एक जत्था प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थियों को रोकना चाही. लेकिन अभ्यर्थी नहीं माने. जिसके बाद पुलिस ने दारोगा अभ्यर्थियों पर जमकर लाठियां भांजी.

पुलिस हिरासत में कुछ अभ्यर्थी

पुलिस ने अभ्यर्थियों के मार्च को रोका लेकिन वो लगातार आगे बढ़ने की कोशिश करने लगे. मौके पर पहुंचे टाउन डीएसपी समेत पुलिसवालों ने दारोगा अभ्यर्थियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाठी चार्ज किया और सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लाठीचार्ज की इस घटना से डाकबंगला चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ अभ्यर्थियों को हिरासत में भी ली है.

अभ्यर्थी कई बार कर चुके हैं प्रदर्शन

दारोगा अभ्यर्थियों ने विरोध मार्च साइंस कॉलेज से जेपी गोलंबर के लिए निकला था. इसी दौरान प्रदर्नकारियों ने कई कोचिंग संस्थानों को भी बंद कराया. पिछले दारोगा का पीटी रिजल्ट रद्द करने को लेकर अभ्यर्थियों ने कई बार पटना में प्रदर्शन कर चुके हैं. लेकिन सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है और न ही इन अभ्यर्थियों को कोई आश्वासन दिया गया है.