केरल विमान हादसे पर राष्ट्रपति और PM मोदी ने जताया दुख, CM विजयन से की बात, पायलट समेत 18 यात्रियों की मौत

दुबई से यात्रियों का वापस ला रहा एयर इंडिया का विमान केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर रनवे पर फिसल गया, जिसके कारण बड़ी दुर्घटना सामने आई है. रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया. विमान में 189 यात्री सवार थे. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं दोनों पायलट समेत करीब 18 यात्रियों की मौत हो गई.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी हादसे पर दुख जताया. उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से मेरी बात हुई है और हादसे को लेकर जानकारी हासिल की.

कोझिकोड एयरपोर्ट पर हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया और इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री पी विजयन से बात की है और हादसे को लेकर जानकारी हासिल की. मुख्यमंत्री विजयन ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया कि अधिकारियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

प्रभावित लोगों को सभी तरह की मदद दी जा रही है

हादसे पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोझिकोड विमान हादसे को लेकर दुख हुआ. मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. घायल यात्री जल्द से जल्द ठीक हों. केरल के मुख्यमंत्री विजयन से हालात को लेकर मेरी बात हुई. अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को सभी तरह की मदद दी जा रही है.

केरल के सीएमओ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बात की. बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को बताया कि कोझिकोड और मामल्लपुरम के जिलाधिकारी और आईजी अशोक यादव घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और वे वहां रेस्क्यू ऑपरेशन देख रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने जताया दुख

वहीं इस विमान हादसे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।