आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में भीषण हादसा, कोविड सेंटर में लाग लगने से 7 लोगों की मौत, फंसे लोगों का रेस्क्यू जारी

कोविड संकट के बीच आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अगलगी की भीषण हादसा हुई है। कोविड सेंटर के रूप में इस्तेमाल हो रहे होटल में आग लग गयी। इस हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं बताया जा रहा है कि इस होटल में 40 लोग फंसे हुए थे। यह हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

विजयवाड़ा पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को बचा लिया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है. घायलों को इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी खुद इस पूरे हादसे पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया है. फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

कब हुई हादसा ?

विजयवाड़ा के पुलिस कमिश्नर बी श्रीनिवासुलु ने बताया, ’सुबह करीब 5ः09 बजे आग लगने की सूचना मिली, 25-30 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया. होटल में फंसे 15-20 लोगों को बचाया गया है और दूसरे निजी अस्पताल में भेजा गया. कुछ की हालत अस्पताल में गंभीर है. करीब 30 कोविड मरीज और 10 अस्पताल स्टाफ बिल्डिंग में फंसे थे.’