बिहार में दूसरे चरण के 94 सीटों पर वोटिंग जारी, पीएम मोदी ने ट्वीट कर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की

बिहार में दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है. दूसरे चरण में करीब ढाई लाख सुरक्षा बलों के सुरक्षा इंतजामों के बीच 17 जिलों के दो करोड़ 86 लाख 11 हजार 164 मतदाता, 41,362 मतदान केंद्रों पर 1,463 उम्मीदवारों में से अपना प्रतिनिधि चुन रहे हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों में आज दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे भारी संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाएं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही मास्क जरूर पहनें.

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘हर बिहारवासी का बहुमूल्य वोट ही प्रदेश को लूट और अपराध के काले युग से निकाल कर विकास और सुशासन के सुनहरे पथ पर लाया है. आज दूसरे चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि प्रदेश में शांति, समृद्धि और प्रगति बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करें.’

खगड़िया में चिराग पासवान के किया मतदान

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने खगड़िया में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. चिराग पासवान सुबह 7 बजे अलौली विधानसभा में विकास और बदलाव के लिए वोट किया। चिराग पासवान सुबह बूथ क्रमांक संख्या 786 पर बेलाही के मध्य विद्यालय में वोट डाला। इस दौरान उनके भाई और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस पासवान भी मौजूद रहे। प्रिंस पासवान ने भी अपने वोट डाला। उन्होंने अपील किया कि चुनाव में अपने मतदाधिकार का प्रयोग करें और सही चुनाव करें। उन्होंने कहा कि यही एक मौका है जब आप अपना और अपने राज्य का भविष्य तय कर सकते हैं।