डॉ. रामजतन सिन्हा ने नीतीश कुमार पर अनदेखी का लगाया आरोप, कहा- नीतीश को सत्ता से बेदखल करने के लिए मेरा जीवन समर्पित

जेडीयू छोड़ते ही डॉ. रामजतन सिन्हा ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार पर अनदेखी का आरोप लगाया है. रामजतन सिन्हा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार से पिछले 5 महीने से मिलने का समय मांग रहा हूं लेकिन वे मिलने का समय नहीं दे रहे. इससे नाराज रामजतन सिन्हा ने कहा कि वे राजनीतिक मजबूरी के कारण जेडीयू में गए थे जो भारी भूल थी. नीतीश कुमार ने सबको ठगने का काम किया है. यही नहीं नीतीश कुमार ने पार्टी के सीनियर नेता जॉर्ज फर्नाडीज, शरद यादव समेत कई नेताओं को अपमानित किया.

7 निश्चय योजना में सरकारी पैसे की लूट

डॉ. रामजतन सिन्हा ने नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हमला करते हुए कहा कि 7 निश्चय योजना में सरकारी पैसे की लूट है. यह पैसा अधिकारी के माध्यम से नीतीश कुमार के पास पहुंचता है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की नल जल योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है. नीतीश कुमार ने पिछले 15 सालों में बाढ़ से निपटने के लिए कोई कारगर काम नहीं किया जा रहा है.

नीतीश को सत्ता से बेदखल करने का समय आ गया

उन्होंने सीधे रूप से नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने का  समय आ गया है. इसके लिए सभी को आगे आना चाहिए, यही समय हिसाब बराबर करने का है. उन्होंने ऐलान किया कि आज से हमारा जीवन नीतीश को हराने के लिए समर्पित रहेगा. इसकी शुरुआत जहानाबाद से होगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को 20 सीटों पर हराने में हम खुद सक्षम हैं और इस बार बिहार की जनता नीतीश को हटाने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जैसा भ्रष्ट सीएम अभी तक नहीं देखा है. नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने के लिए पूरे बिहार का दौरा करेंगे.