कोरोना की बढ़ती रफ्तार को लेकर सरकार परेशान, 23 सितंबर को 7 राज्यों के CM से बात करेंगे PM मोदी

देश में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. देश में कोरोना मरीजों की संख्या 53 लाख के आंकड़े को पार पहुंच गई है और मरने वालों की संख्या 85 हजार को पार कर चुका है. इस बीच कोविड-19 ) के हालात का जायजा लेने के लिए PM एक बार फिर 7 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं. वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के माध्‍यम से होने वाली यह बैठक 23 सितंबर को होगी. पीएम की अध्यक्षता वाली इस बैठक के दौरान इन राज्यों में कोरोना वायरस के कारण उपजे हालातों की समीक्षा की जाएगी।

कोरोना महामारी के हालातों की होगी समीक्षा

पीएम की बैठक 23 सितंबर को आयोजित किए जाने की संभावना है और इसमें महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया जाएगा। प्रधानमंत्री नियमित रूप से महामारी के हालातों की समीक्षा के लिए बैठक का आयोजन करते रहे हैं। खासतौर पर जिन राज्यों या केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमण के हालात ज्यादा गंभीर हैं, वहां प्रधानमंत्री का ध्यान ज्यादा केंद्रित रहा है।

11 अगस्त को कोविड-19 को लेकर हुई थी समीक्षा बैठक

पीएम मोदी आखिरी बार 11 अगस्त को कोविड-19 (कोरोना वायरस) समीक्षा बैठक आयोजित की थी, जिसमें 10 सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और प्रतिनिधियों ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत की थी। इन राज्यों में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश शामिल थे।