BIG BREAKING: पूर्णिया के धमदाहा में सीएम नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ये मेरा अंतिम चुनाव है, अंत भला तो सब भला…

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन धमदाहा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान कर दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव है.  नीतीश कुमार के इस ऐलान के बाद माना जा रहा है कि वह 2020 के बाद अब राजनीति से खुद को अलग कर लेंगे. नीतीश ने कहा कि अंत भला तो सब भला इसलिए आप आखरी मौका दे.

हर घर तक नल का जल और हर घर बिजली पहुंचाया

धमदाहा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि गांवों को सड़कों से जोड़ा गया. लड़कियों को साइकिल और पोशाक दिया. हर घर तक नल का जल और हर घर बिजली पहुंचाया. जब से मौका मिला है तब से बिहार के लिए वह काम करते आ रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को काम से मतलब नहीं था. जब उनको काम करने का मौका मिला तो हॉस्पिटल का क्या हाल था, सबको पता है. लेकिन अब स्थिति बदल गई है. एक पीएचसी में हर माह करीब 10 हजार लोग इलाज के लिए आते हैं. डॉक्टर मौजूद रहते हैं दवा भी मिलता है. एक-एक चीज पर काम किया जा रहा है.  लेकिन जंगलराज के दौरान कुछ नहीं दिया जाता था. हम तो बाढ़ पीड़ितों के लिए काम करते रहे हैं.

नीतीश ने साल 1977 में राजनीतिक करियर किया था शुरूआत

नीतीश कुमार ने साल 1977 में अपना राजनीतिक करियर शुरू किया था. उन्होंने नालंदा के हरनौत से राजनीति में एंट्री की. हरनौत विधानसभा सीट से नीतीश कुमार चार बार चुनाव लड़े. जिसमें उन्हें 1977 और 1980 के चुनाव में हार मिली, जबकि 1985 और 1995 के चुनाव में वो विजयी हुए.