मुजफ्फरपुर में मोबाईल व्यवसायी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, बगल के दुकानदार ही निकला मास्टरमाइंड, बाइक समेत चार अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में मोबाईल व्यवसायी की हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बीते दिनों हुए नगर थाना क्षेत्र के बीबी कॉलेजिएट गली में मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल हत्या कांड का जिला पुलिस ने उदभेदन किया है. पुलिस ने घटना में शामिल चार अपराधियो को हथियार व लुटे हुए पैसे के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार बगल के दुकानदार ही मास्टरमाइंड इस पूरी घटना को अंजाम दिया है.

बगल के ही दुकानदार ने पूरी घटना को दिया था अंजाम

एसएसपी जयंत कांत ने मामले का उदभेदन करते हुए कहा कि बगल के ही दुकानदार ने पूरी घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही एक एसआईटी टीम गठित की गई थी.जिसमे सिटी एसपी के नेतृत्व में टीम लगातार पिछले चार दिनों से इलाके के कई सीसीटीवी को खंगाल अपराधियो को चिन्हित कर चार अपराधियो को घटना में इस्तेमाल हथियार व उपयोग किये गए बाइक सहित लुटे के 5 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि मृतक के बगल के दुकानदार ने ही पूरी घटना की योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया है.गिरफ्तार अपराधियो ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है.इस तरह घटना में शामिल किशन कुमार उर्फ लालू,राहुल कुमार,राहुल कुमार उर्फ बुधु,व राहुल शाहू को गिरफ्तार कर आगे की करवाई की जा रही है।।