रूपेश हत्याकांड को लेकर पुलिस पर उठा सवाल, एसएसपी कर रहे SIT को लीड, जांच में STF भी शामिल

राधधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की उनके घर के बाहर हत्या से एक बार फिर बिहार पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सख्त निर्देश के बावजूद भी क्राइम कंट्रोल नहीं हो रहा है.

एसएसपी उपेंद्र शर्मा खुद एसआईटी का कर रहे नेतृत्व

पटना के पुनाईचक में रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद सरकार की नींद उड़ी हुई है. रुपेश हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. एसएसपी उपेंद्र शर्मा खुद एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हैं. इसमें सिटी एसपी सेंट्रल सचिवालय डीएसपी के अलावे शास्त्री नगर कोतवाली एयरपोर्ट सचिवालय थानेदार के साथ सेल अन्य टीम को लगाया गया

एसएसपी को सख्त निर्देश

इसके साथ ही इस मामले की तह तक जाने के लिए एसटीएफ को भी जांच में जोड़ा गया है. पुलिस के आला अधिकारियों ने पटना पुलिस कप्तान को स्पष्ट मैसेज दे दिया है कि 24 से 48 घंटे में अगर इस केस के अंदर अपराधियों की पहचान नहीं हुई तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

रूपेश की मंगलवार शाम कर दी गई थी हत्या

रूपेश कुमार सिंह की मंगलवार शाम तकरीबन 7:15 बजे हत्या कर दी गई थी. रुपेश की हत्या उस वक्त की गई जब वह अपने काले रंग की हेक्टर कार से पुनाइचाक स्थित अपार्टमेंट पहुंचे थे. पुनाईचक बलदेव भवन के पास कुसुम विला अपार्टमेंट में उनका फ्लैट है. 42 साल के रूपेश अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 में परिवार के साथ रहते थे. उन्होंने जैसे ही अपनी कार अपार्टमेंट के पास खड़ी की उसी वक्त घात लगाकर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. रूपेश को आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां लगी. बाद में उन्हें पारस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. छपरा के जलालपुर के रहने वाले थे.