सीतामढ़ी में जदयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर ने किया नामांकन, सम्राट चौधरी सहित कई मंत्री रहे मौजूद

बिहार की सीतामढ़ी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार 26 अप्रैल से नामांकन शुरू हुआ। नामांकन के पहले दिन एनडीए के जदयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर ने समाहरणालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपेंद्र कुशवाहा, मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री जमा खान, विधायक पंकज मिश्रा, दिलीप राय, विधान परिषद सदस्य रेखा कुमारी, देवेंद्र साह सहित कई नेता मौजूद रहे।

नामांकन के बाद हवाई अड्डा मैदान में सभा का आयोजन किया गया। उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि माई-बाप नहीं विकास के नाम पर मतदान करें. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए मुफ्त राशन, खाना बनाने को लेकर उज्ज्वला योजना का लाभ हर गरीब परिवारों को दिया है. समाज के हर तबके को नरेंद्र मोदी अपना परिवार मानते हैं. केंद्र में फिर से सरकार बनाने को लेकर एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर को रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करा कर लोकसभा भेजें और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चिलचिलाती धूप में लोग जिस तरह से मौजूद हैं उससे लग रहा है कि इस बार रिकार्ड मतों से जीत दर्ज कराकर सीतामढ़ी की जनता देवेश चंद्र ठाकुर को लोकसभा भेजेगी. विजय कुमार चौधरी ने कहा कि लगातार 20 वर्षों से नीतीश कुमार ने सभी वर्गों के लोगों के हित में जो विकास का काम किया है वह सभी लोग देख रहे हैं. परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि अगर देश को विश्व गुरु बनाना है, विकसित भारत का निर्माण करना है तो एनडीए प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत कर लोकसभा भेजें

Leave a Reply