चुनावी सभा में राहुल का पीएम मोदी पर तंज, कहा- क्या किसान हवाई जहाज से बेचेगा सामान ?

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। वहीं 7 नवबंर को होने वाले तीसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मधेपूरा और बिहारीगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. रैली में राहुल गांधी ने केंद्र और बिहार सरकार पर बेरोजगारी, किसानों एवं छोटे व्यापारियों की समस्याओं से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

बिहार में सड़क कहां हैं?

बिहारीगंज में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैंने किसान को आज़ाद किया, कैसे आज़ाद किया? अब किसान अपना धान, गन्ना कहीं भी बेच सकता है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पीएम मोदी एक बात बताओ क्या किसान हवाई जहाज से जाकर बेचेगा या सड़क पर चलेगा, अगर सड़क पर चलेगा तो बिहार में सड़क कहां हैं?

एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन

इसी कड़ी में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य के अररिया में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने ईवीएम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’

प्रधानमंत्री के दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं

राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मजदूरों को हजारों किलोमीटर पैदल चलने के लिए मजबूर किया गया, प्रधानमंत्री के दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं, राहुल ने एलजेडी प्रमुख शरद यादव की प्रशंसा की।
कांग्रेस नेता ने ईवीएम को लेकर उठ रहे सवालों को बीच कहा कि  ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’ लेकिन इस बार बिहार में युवा आक्रोश में है। इसलिए, फिर वो चाहे ईवीएम हो या एमवीएम गठबंधन ही चुनाव जीतेगा।