यूपी के सीएम योगी ने कांग्रेस-राजद पर बोला हमला, कहा- इनके लिए परिवार ही पार्टी और पार्टी ही देश है

बिहार में तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार  काफी तेज हो गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया. वहीं कटिहार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कांग्रेस और राजद पर जमकर हमला बोला। तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने पहुंचे योगी ने कांग्रेस-राजद पर तंज कसते हुए कहा- इनके लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही देश है। इससे बाहर इनकी दृष्टि नहीं है। हमलावर अंदाज में योगी ने कहा कि इन्हें जब सत्ता में रहने का अवसर मिला तो इन्होंने परिवारवाद को बढ़ावा दिया।

अवसर मिला तो जानवरों का राशन भी चट कर गए

सीएम योगी ने चारा घोटाला पर चुटकी लेते हुए कहा कि सत्ता में रहते हुए ये गरीबों को मकान,शौचालय, रसोई गैस का कनेक्शन, बिजली का कनेक्शन नहीं दे पाए। स्वास्थ्य बीमा कवर नहीं दे पाए। खाद्यान्न नहीं दे पाए, और तो और, अवसर मिला तो जानवरों का राशन भी चट कर गए।

योगी ने कहा कि तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी वाले बयान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रोजगार का झुनझुना दिखा कर ये जनता की आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहे हैं।

10 नवंबर को राजद और कांग्रेस त्रस्त होती दिखाई देगी

रैली के दौरान कोरोना को भुनाते हुए उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोविड की चपेट में है लेकिन भारतवासियों ने कोरोना को हराया है। ठीक इसी तरह 10 नवंबर को बिहार में राजद और कांग्रेस त्रस्त होती दिखाई देगी। चुनाव जनता को करना है।