तेजस्वी ने बिहार पुलिस पर परेशान करने का लगाया आरोप, कृषि बिल के विरोध में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाएगी राजद

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर राजद की बैठक खत्म हो गई है. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चल रही बैठक के बाद उन्होंने बिहार पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं और पार्टी विधायकों से मिलने से रोका जा रहा है. सचिवालय थाना की पुलिस सिर्फ राबड़ी देवी के आवास के बाहर गश्ती करती रहती है.  जिलों में पुलिस क्यों नहीं गश्ती कर रही है

राबड़ी आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों का लिस्ट मांगा गया

उन्होंने कहा कि राबड़ी आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों का लिस्ट मांगा गया है. दिन भर सचिवालय थाना की पुलिस आवास के सामने गश्ती करती रहती है. शिक्षक अभ्यर्थियों और नर्सिंग छात्राओं की समस्याओं को सरकार नहीं सुन रही है और वे लोग मेरे पास मिलने आ रहे हैं तो  इसको लेकर भी सरकार को परेशानी हो रही है.

24 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक विरोध प्रदर्शन

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार देश की संपत्ति बेच रही है. एक दिन ऐसा आएगा कि किसान देश के भिखारी बन जाएंगे. बिहार में किसानों की स्थिति खराब है. तेजस्वी यादव ने कहा कि कृषि बिल के विरोध में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाएंगे. कर्पूरी जयंती से लेकर एक सप्ताह जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. जिससे किसान जागरूक होंगे. एमएसपी को लेकर 24 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक विरोध प्रदर्शन करें. इसमें महागठबंधन के सभी दल शामिल होंगे. किसानों को लेकर पंचायत स्तर तक मानव श्रृंखला बनाया जाएगा. उनको जागरूक किया जाएगा.