राजद के 24वें स्थापना दिवस पर नदारद रहे तेजप्रताप, तेजस्वी बोले-एकजुट रहिए…. दिल्ली जीत लेंगे

राष्ट्रीय जनता दल ने पार्टी का 24वां स्थापना दिवस अपने पार्टी कार्यालय में मनाया। इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित अन्य नेता तो मौजूद रहे लेकिन तेजप्रताप यादव नदारद रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादवे ने पार्टी में फूट और मतभेद की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि जिस दिन पार्टी के नेता अपना निजी स्वार्थ को छोड़कर पार्टी हित का सोचेंगे, उसके बाद बिहार क्या दिल्ली तक राजद का झंडा लहराएगा।

डबल इंजन की सरकार पर हमला

तेजस्वी यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार से teजनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। और इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। 2015 में लालू प्रसाद के दम पर हीं जनता ने समर्थन दिया था, लेकिन वे जनता को धोखा देकर बीजेपी के साथ जाकर सरकार लिये।

मौका दीजिए, बिहार की तस्वीर बदल देंगे-तेजस्वी

वहीं तेजस्वी यादव ने जनता से एक मौका मांगते हुए कहा कि अगर सरकार की बागडोर उनके हाथ में आती है तो हर युवा को रोजगार मिलेगा। मजदूर पलायन नहीं करेंगे, उन्हें राज्य में हीं रोजगार दिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने जलजमाव सहित अन्य मुद्दों को लेकर भी सरकार को घेरा।

सुशील मोदी पर हमला

तेजस्वी यादव ने पटना में जलजमाव को लेकर भी सरकार को घेरा । उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले साल हाफ पैंट पहनकर सुशील मोदी जनता को डूबता छोड़कर भाग गये थे, इस बात भी वही कहानी दोहराने वाली है।