काराकाट में चुनावी रैली में जेपी नड्डा ने लालू प्रसाद पर किया हमला, RJD राज में शहाबुद्दीन को मिलता था राजनीतिक संरक्षण

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज काराकाट में चुनावी शंखनाद किया. इससे पहले नड्डा ने 11 अक्टूबर को गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था. जेपी नड्डा ने काराकाट में अपने भाषण में कहा कि गरीबी की सेवा करना इतना आसान नहीं है. गरीबों की सेवा सिर्फ 56 इंच के सीना वाला पीएम मोदी ही कर सकते हैं. नड्डा ने कहा कि जब मैं बिहार आता हूं, तो मुझे लगता है जैसे मैं अपने घर आया हूं. मैंने राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी है और जयप्रकाश नारायण जी के आंदोलन का साक्षी भी रहा हूं. मैं जब भी बिहार आता हूं तो प्रेरणा से ओत-प्रोत हो जाता हूं.

लालू राज पर जोरदार हमला

चुनावी रैली में सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने लालू राज पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा लालू राज में शहाबुद्दीन को कुछ नहीं किया गया. नीतीश कुमार के शासन में शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया. लालू राज में डीएम कृष्णैया की हत्या कर दी गई. लालू राज में पटना से व्यवसायी चले गए. लालू राज में शिक्षा व्यवस्था चौपट गई. बिहार को चरवाहा विश्वविद्यालय देते-देते चारागाह बना दिया. आज चारा वाला रांची की जेल में बैठा है. उन्होंने लोगों से बिहार की ताकत पहचानने की अपील की. साथ ही भरोसा दिया कि एनडीए ही बिहार का विकास करेगी.

बिहार आना उन्हें काफी प्रेरणा देता है

नड्डा ने कहा कि चंपारण महात्मा गांधी की कर्मस्थली रही. जेपी नारायण ने वैकल्पिक विचारधारा का मान्यता दिलाई. बिहार आना उन्हें काफी प्रेरणा देता है. उन्होंने कहा कि वोट उसे दीजिए जिसके पास भविष्य को लेकर कोई विजन हो. पहले जाति के आधार पर वोटिंग होती थी. पीएम मोदी के आने के बाद जागरूगता आई. उनके नेतृत्व में बिहार भी आगे बढ़ा है.

काराकाट से बीजेपी प्रत्याशी राजेश्वर राज के लिए मांगा समर्थन

जेपी नड्डा ने कहा गृहमंत्री अमित शाह ने धारा-370 को धराशायी किया. राम मंदिर का हवाला देते हुए नड्डा ने जिक्र किया कांग्रेस ने राम मंदिर के मुद्दे को लटकाया और भटकाया. बीजेपी ने हमेशा राम मंदिर को आस्था का मुद्दा कहा. आखिरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता साफ हो गया है. जेपी नड्डा ने ट्रिपल तलाक का जिक्र करते हुए बताया कि पीएम मोदी ने मुस्लिम बहनों को ट्रिपल तलाक से मुक्ति दिलाई. उन्होंने काराकाट से बीजेपी प्रत्याशी राजेश्वर राज के लिए समर्थन मांगा.