पुलिस मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ हाईलेवल मीटिंग

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल होते जा रही है. प्रदेश में हर दिन कम से कम 10 घटनाएं हो रही है जिससे विपक्षी पार्टी लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है. यहीं नहीं क्राइम को लेकर एनडीए में नीतीश कुमार के सहयोगी बीजेपी ने भी सवाल उठा रहे हैं और नीतीश कुमार पर गृह मंत्रालय छोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सीएम चिंतित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर पुलिस मुख्यालय पहुंचे गए हैं. नीतीश कुमार बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गृह विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी समेत सभी अधिकारी मौजूद हैं. बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सीएम चिंतित हैं

सीएम का आदेश भी बेअसर

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए लगातार परेशानी का सबब बनी हुई है. अपराधियों के सामने पुलिस नतमस्तक है. नीतीश कुमार ने पिछली मीटिंग में दो टूक शब्दों में कह दिया था कि या तो क्राइम कंट्रोल करिए या फिर पुलिस के महत्वपूर्ण पदों को छोड़ दीजिए. मुख्यमंत्री ने लगभग ढाई घंटे तक पटेल भवन में वक्त बिताया था. इस दौरान मीटिंग भी की और पटेल भवन के अलग-अलग हिस्सों का जायजा भी लिया था. राज्य सरकार स्मार्ट पुलिसिंग के लिए पैसों की कोई कमी नहीं होने दे रही. पुलिस को सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं, लेकिन इसके बावजूद अगर रिजल्ट नहीं मिलता और बिहार में क्राइम पेट्रोल लॉयन ऑर्डर ठीक नहीं होता है तो ऐसी स्थिति में उनके पास कोई विकल्प नहीं रह जाता है.