राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज दिल्ली के एम्स में हो सकती बाईपास सर्जरी – नितीश ने की ईश्वर से शीघ्र स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज दिल्ली के एम्स में बाईपास सर्जरी हो सकती है। गौरतलब है कि शुक्रवार (26 मार्च) को उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल (रिसर्च एंड रेफरल) ले जाया गया। रूटीन चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आगे के इलाज के लिए एम्स रेफर किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति को 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया गया।

राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी साथही  उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय से एक ट्वीट भी जारी किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आज सुबह बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने ट्विट कर महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी की बाईपास सर्जरी की बात कही। उन्होंने  ईश्वर से कामना  की राष्ट्रपति महोदय के  शीघ्र स्वस्थ हों और दीर्घायु हों।

 

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कोरोना का टीका लगवाया था। उन्होंने आर्मी अस्पताल में ही कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी। वैक्सीन लगवाने के लिए वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल पहुंचे थे। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने योग्य लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी। इसके अलावा उन्होंने सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए सभी डाक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया था।