पटना स्थित SBI के प्रधान कार्यालय में पदस्थापित बैंक अधिकारी की कोरोना से मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज

पटना स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के प्रधान कार्यालय में कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है। प्रधान कार्यालय में काम करने वाले आधा दर्जन स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं प्रधान कार्यालय में पदस्थापित बैंक अधिकारी रूपेश श्रीवास्तव की कोरोना से मौत हो गई. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनको पटना के एम्स में इलाज चल रहा था.

कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है पटना

बिहार में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले हर दिन पटना में सामने आ रहे हैं। पटना कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है। शनिवार को यहां एक बार फिर से 536 नए मरीज पाए गए। इसके साथ ही पटना में संक्रमण का आकार लगभग 6000 के पास पहुंच गया है। पटना में अभी भी 2360 एक्टिव केस मौजूद हैं।

राजधानी में तीन नए कंटेनमेंट जोन

कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद पटना जिला प्रशासन ने राजधानी में तीन नए कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। जिसमें कंकड़बाग, शास्त्रीनगर और कदमकुआं का लंगरटोली इलाका शामिल है। पटना के सदर एसडीओ तनय सुल्तानिया ने कहा है कि सभी कंटेनमेंट जोन में लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। बेली रोड पर जगदेव पथ से लेकर राजा बाजार तक लगने वाली सब्जी मंडी पर जिला प्रशासन की खास नजर है। राजा बाजार सब्जी मंडी को बंद करा दिया गया है।