शाहाबाद की धरती से जेपी नड्डा ने बोला कांग्रेस और माले पर हमला, कहा-समाज में अशांति फैलाने वाला है महागठंधन

बिहार में विधान सभा के चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है। बक्सर और आरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘माले, कांग्रेस और राजद का गठबंधन साधारण नहीं है। ये अपवित्र और अस्वाभाविक गठबंधन है। ये तीनों समाज के प्रेमी नहीं बल्कि समाज को तोड़ने वाले और समाज में अशांति फैलाने वाले हैं।’ उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है तथा इनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, ऐसे में ये देश के खिलाफ बोलते हैं ।

कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करने में जुटे हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को देश विरोधी करार दिया है। नड्डा ने मंगलवार को कहा कि जब भारत में एक चुनाव (बिहार विधानसभा चुनाव) होने वाला है ऐसे समय में कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। नड्डा ने कहा कि मुख्य विपक्षी पार्टी के पास अपनी पूर्व की सरकारों की उपलब्धियों के बारे में बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा है, वह पाकिस्तान को प्रोत्साहित करने में लगी हुई है।

कांग्रेस, राजद और भाकपा-माले का गठबंधन अपवित्र

नड्डा ने कांग्रेस, राजद और भाकपा-माले के गठबंधन को अपवित्र और अस्वाभाविक करार देते हुए कहा कि ये समाज को तोड़ने वाले और समाज में अशांति फैलाने वाले हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर राष्ट्रविरोधी बातें और अलगाववादियों की भाषा बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब भी भारत में चुनाव होता है, कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करने में लग जाते हैं ।