सुशील मोदी बोले- तेजस्वी के दबाव में खरीदा जा रहा विमान… नीतीश कुमार ने दिया ऐसा जवाब…

बिहार सरकार अगले तीन महीनों में एक विमान और एक हेलीकॉप्टर खरीदेगी । बिहार सरकार अगले तीन महीनों में एक विमान और एक हेलीकॉप्टर खरीदेगी। इसको लेकर बीजेपी लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है। बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने इसको लेकर मुख्यमंत्री पर एक बार फिर हमला बोला है। सुशील कुमार ने कहा कि ये विमान और हेलीकॉप्टर तेजस्वी यादव के दबाव में खरीदे जा रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि हेलीकॉप्टर और जेट विमान खरीदने के लिए राज्य सरकार की मंजूरी उचित नहीं है। अब, राज्य सरकारें उन्हें नहीं खरीदती हैं, बल्कि उन्हें पट्टे पर लेती हैं। तेजस्वी यादव को लगता है कि वह अगले मुख्यमंत्री बनेंगे इसलिए उनके दबाव में जेट विमान और हेलीकॉप्टर खरीदे जा रहे हैं।

बीजेपी लगातार हो रही नीतीश पर  हमलावर…. 

इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा था कि 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और लोकसभा चुनाव में वह देश का भ्रमण करना चाहते हैं। इसीलिए वह सरकारी खर्चे पर विमान और हेलीकॉप्टर खरीदने वाले हैं। यह करदाताओं के पैसे की बर्बादी है। छपरा शराब कांड में मरने वाले लोगों के परिवार को देने के लिए सरकार के पास मुआवजा नहीं है लेकिन विमान और हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए पैसा खर्च कर रही है।

सीएम नीतीश ने एसे दिया बीजेपी के सवालो का जवाब….

वहीं इसको लेकर बीजेपी के सवालों के बीच नीतीश कुमार ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी अपनी सरकार के हेलीकॉप्टर और जेट हों तो अच्छा होगा, यह सबके हित में है। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि जेट एयरक्राफ्ट खरीदने की बात तो बीजेपी के समय से ही चल रही थी। सुशील मोदी क्या कह रहे हैं, हम नहीं जानते हैं क्या?