ससुराल में साली की शादी समारोह में भाग लेने आए जीजा की गला रेत कर हत्या, प्रेम प्रसंग या संपत्ति विवाद, पुलिस जांच में जुटी

नवादा, पंचदेवरी प्रखंड के बेईली दसौंधी गांव में स्थित अपने ससुराल में फुलवरिया थाना क्षेत्र के कंठी बथुआ गांव निवासी 35 वर्षीय आनंद शर्मा जोकि पटना में मिठाई रखने वाले एसी काउंटर का कारखाना चलाते है। अपनी साली की शादी समारोह में भाग लेने आए। उनकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह जब ग्रामीणों ने घर के पास झाड़ी में युवक का शव पड़ा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद रविवार को हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार व कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए तथा घटना की जांच पड़ताल प्रारंभ की। बाद में पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इसी बीच उन्हें उनके ससुराल में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने के लिए निमंत्रण मिला। जानकारी होने पर आनंद शर्मा अपनी पत्नी रंभा देवी व बच्चों के साथ बेईली दसौंधी गांव में अपनी साली की शादी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंच गए। शनिवार की देर शाम आयी बरात में आनंद शर्मा ने अपनी पत्नी व बच्चों के साथ जमकर डांस भी किया। इस दौरान रविवार की सुबह आनंद शर्मा के ससुराल के पास स्थित झाड़ियों में उनका शव देखकर इसकी सूचना उनकी पत्नी को दी। जिसके बाद काफी संख्या में गा्मीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि आनंद शर्मा की गला रेत कर उनकी हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश कुमार व थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

कहीं प्रेम प्रसंग में तो नहीं हुई आनंद शर्मा की हत्या

पंचदेवरी प्रखंड के बेईली दसौंधी गांव आनंद शर्मा की हत्या की घटना के बाद जांच करने पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने घटना की कई पहलुओं पर जांच पड़ताल की। पुलिस को अंदेशा है कि आनंद शर्मा की हत्या प्रेम प्रसंग या संपत्ति विवाद को लेकर की गई है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए मृतक की पत्नी रंभा देवी व उसके ससुराल के लोगों से पूछताछ कर रही है।