पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बयान के बाद मची खलबली, खरमास बाद बिहार में होगा बड़ा खेला?

इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक में सीएम नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाए जाने से नाराज सीएम नाराज चल रहे हैं..वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयानों से बिहार की राजनीति में खलबली मच गई है. जीतन राम मांझी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समय-समय के अनुसार अपना रंग बदलते हैं. नीतीश कुमार के लिए आज का समय सही नहीं है. नीतीश कुमार अभी के हालात में कुछ भी कर सकते हैं. 14 जनवरी के बाद कुछ भी बिहार में हो सकता है यह जल्द ही पता चलेगा. मुख्यमंत्री खरमास के बाद पाला बदल सकते हैं.

खरमास बाद नीतीश कुमार कर सकते हैं बड़ा खेला

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री के समक्ष जो परिस्थिति है, उससे लग रहा है कि 14 जनवरी यानि खरमास के बाद कुछ भी कर सकते हैं. आज जो उनके सामने परिस्थिति है कि न तो उनकी आरजेडी में पैठ और न एनडीए में पैठ है. आज वह सोच रहे हैं कि क्या करें? अभी हाल में मुख्यमंत्री डिप्टी सीएम के घर गए थे और डिप्टी सीएम उनसे नहीं मिले. यह किसी भी राज्य के लिए दुर्भायपूर्ण घटना है. वैसी परिस्थिति में वह कुछ भी कर सकते हैं. 14 जनवरी के बाद वह कुछ भी कर सकते हैं.

जेडीयू-आरजेडी में आ गई दरार?

जेडीयू और आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले कुछ दिनों सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच दूरी देखी गई. नए साल में फिर से सार्वजनिक मंच पर साथ दोनों नेताओं को देखा गया. वहीं, ‘इंडिया’ गठबंधन से सीएम नीतीश से नाराजगी की चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव सीएम आवास पहुंचे थे. दोनों नेताओं के बीच काफी देर बातचीत हुई थी. आई खबरों के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी सीएम नीतीश ने फोन पर बातचीत की थी. हालांकि नीतीश की एनडीए में वापसी के सवाल पर बीजेपी दरवाजे बंद होने की बात कहती रही है