पीके और पवन वर्मा को नीतीश कुमार ने दी नसीहत, जिसको जहां जाना है जाए, मेरी शुभकामनाएं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब पार्टी के अंदर बगावत का झंडा बुलंद करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करने का मन बना लिया है. नीतीश कुमार ने जेडीयू की किरकिरी करा रहे राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा और प्रशांत किशोर को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि पवन वर्मा को जहां जाना है जाए, उनके साथ मेरी शुभकामनाएं है. सीएम ने कहा कि आज कैसी बातें कर रहे हैं पवन वर्मा, कहते है उनके साथ अकेले में ऐसी बात करते थे, मैं भी बताउं कि क्या बात करते थे ?
नीतीश ने यह भी कहा कि जेडीयू को समझने की जरूरत है. हर मुद्दे पर जेडीयू का नजरिया साफ होता है. उन्होंने यह भी कहा कि किसी के मन मे कुछ है तो बात करना चाहिए. या तो मिलकर या पार्टी में अपनी बातें रखें.

गठबंधन तोड़ने का बहाना खोजने का आरोप

इस बीच उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लेते हुए उनपर गठबंधन तोड़ने का बहाना खोजने का आरोप लगाया है।

अगली बैठक में दोनों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर व पवन वर्मा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर सकती है,  वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने यह तो कहा कि वे कार्रवाई की सिफारिश अगली बैठक करेंगे, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि पार्टी की अगली बैठक कब होगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि दोनों के बयान से पार्टी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनलोगों ने कहीं जाने का मन बना लिया है तो वे स्वतंत्र हैं।