लखनउ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क दुर्घटना, बस और फॉर्च्यूनर की टक्कर में 6 की मौत

लखनउ-आगरा एक्सप्रेस वे एक्सीडेंट का एक्सप्रेस वे साबित हो रहा है। सोमवार देर रात को दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर बस की टक्कर हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी है, वहीं 15 से अधिक लोग घायल हो गये हैं। आपको बता दें कि इससे पहले रविवार रात को सात लोगों की मौत हो गयी थी।

बस और फॉर्च्यूनर टक्कर

सोमवार देर रात दिल्ली से बिहार जा रही तेज रफ्तार बिहार राज्य सड़क परिहवन निगम की वॉल्वो बस के चालक को झपकी आ गई और इसके बाद बस ने डिवाइडर पार कर आगरा से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से फॉर्च्यूनर डिवाइडर से टकरा गई और उसमें बैठे पांच लोगों की मौत हो गई। बस एक्सप्रेस वे से उतर कर सर्विस लेन में जा गिरी। इससे बस चालक की मौत हो गई और 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में 40 यात्री बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल मुजफ्फरपुर निवासी दिलीप को देर रात अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी स्थिति ऐसी हो चुकी थी कि हादसे के बारे में ठीक से कुछ जानकारी नहीं दे पा रहा है।

सूचना के बाद मिली मदद

राहगीरों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो तुरंत यूपीडा और यूपी 112 की गाडिय़ां, बिल्हौर, ककवन थाने के फोर्स संग सीओ मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बस से निकालकर अस्पताल भेजना शुरू किया। फॉर्च्यूनर सवार पांचों लोग कार में अंदर फंसे हुए थे। देर रात ही उन्हें निकालने के लिए गैस कटर मंगवाया गया। बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत की सूचना है। घायलों को तुरंत सीएचसी और नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।