जेडीयू ने ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ पर उठाया सवाल, कहा तेजस्वी बताएं कि फर्जीवाड़े का अपराधी कौन ?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा 23 फरवरी से शुरू हो रही है लेकिन इसके पहले ही तेजस्वी जिस बस से यात्रा करने वाले हैं, उस बस को लेकर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने खुलासा करते हुए बताया था कि बस का मालिक मंगल पाल बीपीएल सूची में है फिर भी वह बस का मालिक कैसे बन गया. अब जेडीयू नेता नीरज सिंह ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि बस मालिक पर एक और फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया.

बस मालिक ने लिया था इंदिरा आवास

नीरज सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि बस मालिक मंगल पाल ने 2001 और 2002 में इंदिरा आवास योजना का लाभ भी लिया था. नीरज सिंह ने मंगल पाल का दस्तावेज दिखाते हुए बताया कि मंगल पाल ने न सिर्फ इंदिरा आवास का फायदा लिया, बल्कि पीडीएस के माध्यम से अनाज भी लेता रहा.
उन्होंने यह भी बताया कि मंगल पाल ने जो जीएसटी नम्बर दिया है, उस पर पता आरजेडी नेता अनिरुद्ध यादव का कैसे है.

यात्रा करने पर दर्ज हो सकता है मुकदमा

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस बस की खरीदारी में फर्जीवाड़ा हुआ हो, उस बस में अगर तेजस्वी यादव सफर करते हैं तो उन पर मुकदमा भी हो सकता है. तेजस्वी यादव से जवाब मांगते हुए नीरज कुमार ने पूछा कि तेजस्वी बताएं कि बस की खरीद में किसके पैसे लगे हैं? उन्होंने तेजस्वी यादव को चैलेंज किया है कि अगर मेरा दावा गलत है तो वे इसका खंडन करें.