‘लालू चालीसा’ से RJD की नैया होगी पार, RIMS में हुआ विमोचन

देवी-देवताओं के चालीसा के बाद अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्र्रसाद यादव की चालीसा का भी प्रकाशन हुआ है। आपको बता दें चारा घोटाले में सजायफ्ता लालू प्रसाद की इस चालीसा का विमोचन रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में किया गया।

श्री लालू चालीसा का विमोचन

श्री लालू चालीसा नाम से पुस्तिका का विमोचन झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और महासचिव विनोद सिंह ने समर्थकों के साथ किया। इस मौके पर रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर लालू राबड़ी जिंदाबाद के नारे लगाये गए।

वहीं वार्ड के बाहर लोगों के बीच श्री लालू चालीसा का वितरण किया गया। इस चालीसा को लालू प्रसाद यादव के समर्थक अभिषेक सिंह यादव ने लिखा है। श्री लालू चालीसा बिहार झारखंड में राजद के तरफ से बांटा भी जाएगा। इस दौरान राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा है कि यह चालीसा लालू यादव के जीवन पर आधारित है। जिस तरह बजरंगबली का नाम लेने से डर भाग जाता है। उसी तरह राजनीति में सभी पार्टियां लालू यादव के नाम से घबराती हैं। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार भी लालू के नाम से भय खाती है।

निचले तबके से जुड़े रहे लालू

वहीं राजद महासचिव विनोद कुमार सिंह ने विमोचन के दौरान कहा की जिस तरह दबे कुचले लोगों को बराबर की स्थान दिलाने वाले लालू प्रसाद यादव ने आरंभ से ही काम किया है। इससे प्रभावित होकर आज हम लोगों ने श्री लालू चालीसा का विमोचन किया है।