दिल्ली को भड़काने वाले कपिल मिश्रा की बढ़ी सुरक्षा, Y+ घेरे में रहेंगे मिश्राजी

भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा जो लगातार अपने भड़काउ भाषणों के कारण सुर्खियों में आये, उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। अब कपिल मिश्रा वाई प्लस सुरक्षा घेरे में रहेंगे। आपको बता दें कि वाई प्लस सुरक्षा में 24 घंटे उनके साथ 6 जवान तैनात रहेंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनां कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें काफी धमकियां मिल रही है, जिसके कारण उन्हें यह सुरक्षा देने का फैसला किया गया है।

सूत्रों के हवाले से ये…

हालांकि, गृह मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, लेकिन गृह मंत्रालय, जिन्हें दिल्ली पुलिस रिपोर्ट करती है, को फैसले की कोई जानकारी नहीं है। सूत्रों का कहना है कि खतरे का आकलन स्थानीय तौर पर दिल्ली पुलिस की ओर से किया गया होगा, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा दी होगी।

पहले सुरक्षा लेने से किया था इनकार

इससे पहले कपिल मिश्रा को 2017 में सुरक्षा दी गई थी, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान उन पर हमला हुआ था. उस समय कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के विधायक थे। हालांकि, उस दौरान उन्होंने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन कुछ दिन पहले कपिल मिश्रा ने सुरक्षा की मांग की थी।