कर्नाटक में ट्रक में धमाके से दहला शिवमोगा, बिहार के 8 श्रमिकों की मौत, PM मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक

कर्नाटक के शिवमोगा में विस्फोटकों से भरे ट्रक में धमाका हो गया जिससे 8 लोगों की मौत हो गयी है. जिला कलेक्टर केबी शिवकुमार ने बताया कि शुक्रवार को कर्नाटक के शिवमोगा जिले के हुनासोडु गांव में एक रेलवे क्रशर साइट पर एक डायनामाइट विस्फोट में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी है. ये सभी श्रमिक बिहार के रहनेवाले थे.

मोदी और नीतीश कुमार ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की

इस घटना के बाद प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना को अत्यंत दुखदायी और पीड़ादायक बताया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना पर शोक जताते हुए कहा कि शिवमोगा में जानमाल के नुकसान से आहत हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं साथ ही जल्द हा घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करना हूं. राज्य सरकार प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है

यह घटना अत्यंत दुखद और पीड़ादायक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कर्नाटक के शिवमोगा में डायनामाइट और जिलेटिन की छड़ लदी ट्रक में हुये ब्लास्ट हादसे में बिहार के श्रमिकों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद और पीड़ादायक है। मैं इस घटना से मर्माहत हूँ। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी ईश्वर से कामना की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने स्थानिक आयुक्त, नई दिल्ली को कर्नाटक सरकार के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है ।