विधानसभा चुनाव से पहले JDU उम्मीदवार ने किया सरेंडर, पार्टी को सिंबल वापस करेंगे मनोज कुशवाहा

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है. चुनाव में जहां एक ओर पार्टी की टिकट के लिए हर संभव प्रयास कर रहे थे. वहीं कई सीटिंग एमएलए और पूर्व मंत्री का भी टिकट कट गया है लेकिन अभी हम एक ऐसे प्रत्याशी के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो जाएंगे. जदयू के एक ऐसे प्रत्याशी हैं जिन्होने चुनाव से पहले ही सरेंडर बोल दिया है. जदयू के मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मनोज कुशवाहा ने अपना सिंबल वापस करने का ऐलान कर दिया है.

सिंबल वापस करने का फैसला

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और कुढ़नी इलाके से विधायक रहे मनोज कुशवाहा को अपना प्रत्याशी घोषित किया. जदूय  प्रत्याशी घोषित होने के बाद बकायदा मनोज कुशवाहा ने तीन दिनों तक मीनापुर विधानसभा इलाके में प्रचार भी किया लेकिन आज उन्होंने सिंबल वापस करने का फैसला कर लिया.

कुढ़नी विधानसभा में रही हमारी राजनीतिक जमीन

जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा का कहना है कि मैं सिंबल माननीय बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जी को वापस करने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि हमने कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में अपनी राजनीति की है और वहीं करूंगा .यहां की जनता को छोड़कर हम दूसरे जगह नहीं जाएंगे