आरजेडी की नई कमिटी में जगह नहीं मिलने पर फूटा गुस्सा, राबड़ी आवास के बाहर नेताओं ने किया हंगामा

आरजेडी की नई कमिटी में जगह नहीं मिलने पर नेताओं का गुस्सा फुट पड़ा और राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा किया. नेता प्रतिपक्ष की अगुआई में होने वाली बैठक में गुप्त रूप से नई कमिटी के 200 सदस्यों को बुलाया गया था. लेकिन पार्टी के पुराने कमिटी में शामिल नेताओं ने जब राबड़ी आवास के बाहर पहुंचे और गेट पर नई सूची देखा तो उसमें नाम नहीं होने पर जमकर हंगामा किया. आरजेडी नेताओं का कहना है कि पिछले 30 सालों से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं ओर अचानक पार्टी ने उसे दरकिनार कर दिया.

दूसरे पार्टी से आए नेताओं को मिल रही जगह

वहीं नई कमिटी की मीटिंग के लिए मधुबनी से आए राजद नेताओं ने कहा कि उन्हें पार्टी की कमिटी से हटा दिया गया है. हंगामा कर रहे आरजेडी के नेताओं का आरोप है कि नई कमिटी में जदयू बीजपी से आए नेताओ को तरजीह दी जा रही है और पुराने आरजेडी कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा है.

200 नेताओं को बुलाया गया था राबड़ी आवास

खबर के मुताबिक आज आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि आरजेडी के पदाधिकारियों की घोषणा हो चुकी है. आज की बैठक के लिए नए पदाधिकारियों को कल गुपचुप तरीके से फोन करके मीटिंग के लिए बुलाया गया था. जिसमें करीब 200 लोगों को बुलाया गया है. लेकिन इसके अलावा और भी कई अन्य नेता राबड़ी आवास पहुंच चुके हैं. जो कि लिस्ट में अपना नाम खोजते देखे गए. जिलों से आए कई नेता लिस्ट में अपना नाम खोजते रहे लेकिन उनका नाम लिस्ट में शामिल ही नहीं था, लिहाजा राबड़ी आवास में इन नेताओं को एंट्री नहीं मिली.