JDU कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बैनर पोस्टर से पटा पटना, पूर्णिया के JDU नेता जितेंद्र यादव ने कहा जोश से लबरेज हैं हमारे कार्यकर्ता

पटना के गांधी मैदान में 1 मार्च को जदयू कार्यकताओं का सम्मेलन होने वाला है इसके लिए पूरे राज्य से जेडीयू कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसको लेकर राजधानी की सड़के बैनर पोस्टरों से पट गया है. जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर पूरे बिहार में कार्यकर्ताओं में सम्मेलन के प्रति खासा उत्साह है.

सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे पटना

विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरना चाहती है और गांधी मैदान से चुनाव के लिए शंखनाद भी करेगी. पूर्णिया से जेडीयू के वरिष्ठ नेता और कसबा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी जितेंद्र यादव ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जितेंद्र यादव लगातार पिछले कई दिनों से कसबा विधानसभा के सभी पंचायतों में दौरा कर रहे थे. श्री यादव अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजधानी पहुंच गए है.

नीतीश के साथ खड़े हैं सभी कार्यकर्ता

जेडीयू नेता जितेंद्र यादव के साथ हजारों कार्यकर्ताओं की टीम मौजूद हैं. 15 बसों और 100 गाड़ियों के काफिलों के साथ वे पटना पहुंचे. पटना में उन्हांने कहा कि हम सभी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दृढ़संकल्प लेकर खड़े हैं.

ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचेंगे गांधी मैदान

उन्हांने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने हाल ही में सदन से जातीय जनगणना, एनआरसी और एनआरपी लागू नहीं करने के प्रस्ताव पारित करने के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. उन्होंने कहा कि इन सभी प्रस्तावों के पास होने से आगामी विधानसभा में पार्टी को काफी फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही एक ऐसे नेता है जिनके नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है. जितेंद्र यादव ने बताया कि ढोल नगाड़ों के साथ हम सभी कार्यकर्ता तय समय पर गांधी मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे. हमारे सभी साथियों में इसको लेकर काफी जोश और उत्साह है.